भारत में लॉन्च हुआ Vivo V20 Pro 5G

इटावा सहकारी क्रय केंद्रों पर गेहूं की खरीद पूर्णिया: बैंक सीएसपी संचालक की हत्या, 5 लाख रुपये लेकर अपराधी फरार चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ

भारत में लॉन्च हुआ Vivo V20 Pro 5G

Anjali Yadav 02-12-2020 17:46:35

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

 

नई दिल्ली: वीवो ने भारत में वीवो वी20 प्रो यानी Vivo V20 Pro लॉन्च कर किया है. ये प्रीमियम डिज़ाइन वाला 5G स्मार्टफोन है. इस फोन में दो फ्रंट कैमरे दिए गए हैं. इसकी क़ीमत 29,990 रुपये है. इस Vivo V20 Pro का सिंगल वेरिएंट ही मार्किट में लॉन्च किया गया है.

इसे आप ऑनलाइन या ऑफ़लाइन रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं. इसपर कस्टमर को अभी ऑफ़र के तौर पर 10% का कैशबैक मिल सकता है अगर कस्टमर पेमेंट ICICI बैंक कार्ड से करता है तब ही ये ऑफर यूज़फूल होगा.

 

 

ऐसे हैं फीचर्स

- इस Vivo V20 Pro में 6.44 इंच की फुल एचडी एमोलेड यानी AMOLED डिस्प्ले दी गई है. फोन को लेकर कंपनी का दावा है कि ये सबसे पतला 5G स्मार्टफोन है। इसकी 7.39mm थिकनेस है. ये Android 11 पर चलने वाला स्मार्टफोन है.

- Vivo V20 Pro में क्वालकॉम स्नैपड्रगन 765जी यानी Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर दिया गया है. इस फोन में 8GB रैम है और इंटर्नल स्टोरेज 128GB का है. इस
फोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है.

- इन दिनों ज्यादातर स्मार्टफोन में इस कीमत के अंतर्गत हाई रिफ़्रेश रेट दिया जा रहा है. लेकिन Vivo V20 Pro फ़ोन में आपको हाई रिफ़्रेश रेट नहीं मिलता है. इसमें स्टैंडर्ड 60Hz की रिफ़्रेश रेट वाली डिस्प्ले है.

-Vivo के इस फोन को देख कर आपको लग जाएगा कि इस फोन के लिए डिज़ाइन पर काफ़ी काम किया है और इसे फ़्लैगशिप की तरह ही पूरी तरह प्रीमियम बनाने पर जोर दिया गया है इसलिए जब कस्टमर इस फ़ोन को इस्तेमाल करेंगे तो देखेंगे कि ये बेहद प्रीमियम और कॉम्पैक्ट लगता है.

-इस स्मार्ट फोन Vivo V20 Pro में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं. साथ ही सेल्फ़ी के लिए दो फ़्रंट कैमरे दिए गए हैं. इसके रियर कैमरा में प्राइमरी लेंस 64 मेगापिक्सल का दिया गया है जबकि दूसरा 8 मेगापिक्सल का है और तीसरा 2 मेगापिक्सल का है.

-इस फोन में यानी Vivo V20 Pro में सेल्फ़ी लेने के लिए 44 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर कैमरा है, जबकि दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का दिया गया है. इस फ़ोन की बैटरी 4,000 mAh की दी गई है और इसके साथ 33W फ़ास्ट चार्ज सपोर्ट भी दिया गया है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :